Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रिसॉर्ट में टॉपलेस होकर लड़कियां कर रही थी ये काम

आज के ज़माने में जहां महिलाएं पुरुषों से कंधे से कंधे मिला कर आगे बढ़ रही है ,हर क्षेत्र में नाम कमा रही हैं, वहीं  कुछ ऐसी भी अय्याश महिलाएं हैं जो अश्लील डांस और शराब पार्टी कर ऐसे नाम कमा रही हैं, जिन्हें देख आप भी रह जायेंगे दंग. कुछ ऐसा ही महाराष्ट्र के नासिक में देखने को मिला.

हाई प्रोफाइल सोसायटी के लोगों द्वारा अश्लील डांस और गैरकानूनी रूप से शराब पार्टी करने के मामले में सात लड़कियों सहित 15 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. नासिक के टाके घोटी में रेनफॉरेस्ट रिसॉर्ट पर इगतपुरी पुलिस ने छापा मारकर अर्धनग्न अवस्था में अश्लील डांस करनेवाले लड़कियों को पकड़ा. पुलिस सूत्रों के अनुसार रेव पार्टी में शामिल होनेवाले सभी हाईप्रोफाइल से संबंधित लोग हैं.

पुणे के जी.एम. बायोसाइड कंपनी के डीलर्स मिटिंग के दौरान अश्लील डांस चलने की जानकारी पुलिस को उनके खबरी द्वारा पता चली थी. उसके बाद इगतपुरी पुलिस ने रिसॉर्ट में छापा डाला. इस मामले में बायोसाइड कंपनी के भोर तहसील के दो प्रबंधक, संगमनेर के एक प्रबंधक और नासिक के एक संचालक ऐसे चार मुख्य अधिकारी साथ ही विभिन्न जिलों के वितरक कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

साथ ही पुलिस ने डीजेवाले को भी हिरासत में लिया है. इन सभी पर बिना अनुमति के पार्टी करना, अश्लील डांस करना और गैरकानूनी रुप से शराब पीने का मामला दर्ज किया गया है. हिरासत में ली गई सात लड़कियों को सुधारगृह भेज दिया गया है. आज सभी 15 लोगों को कोर्ट में पेश किया जाएगा. मंगलवार देर रात यह कारवाई की गई. स्थानीय नागरिकों की शिकायत पर यह कारवाई की गई है.