Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीवी एक्टर करण सिंह पर लगा रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप, महिला ज्योतिषी ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली। टीवी की दुनिया के मशहूर एक्टर पर एक महिला ज्योतिषी ने रेप का आरोप लगाया है। यही नहीं इस महिला ज्योतिषी का कहना है कि आरोपी एक्टर ने पहले तो उसे शादी का झांसा दिया और फिर उसके साथ रेप किया। महिला के साथ रेप का आरोपी ने वीडियो बनाया और उस वीडियो के जरिए वह उसे काफी दिनों तक ब्लैकमेल करता रहा। यह आरोप टीवी एक्टर करण सिंह ओबेरॉय पर लगे हैं।

करण सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। जिसमें एक महिला ज्योतिषी ने उन पर आरोप लगाया है कि करण ने उन्हें शादी का झांसा देकर पहले रेप किया और फिर उसका वीडियो बनाकर काफी दिनों तक उन्हें बैकमेल किया। शिकायत के बाद पुलिस ने भी एक्टर करण को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है। एफआईआर में महिला ने पूरे मामले की जानकारी दी है।

एफआईआर के मुताबिक करण ने अक्टूबर 2016 में महिला ज्योतिषी से पहले एक डेटिंग एप्लीकेशन के जरिए दोस्ती की और फिर कुछ दिनों बाद जब वे दोनों अच्छे दोस्त बन गए, तो करण ने उन्हें अपने फ्लैट पर बुलाया। जहां पर आरोपी करण ने उस महिला को शादी का वादा किया। इसके बाद करण ने उस महिला को नारियल पानी पीने के लिए दिया। महिला का कहना है कि नारियल पानी पीने के बाद उन्हें चक्कर आने लगा और इसी दौरान करण ने उनसे रेप किया। साथ ही इस मामले का पूरा वीडियो भी बनाया। जिसके जरिए करण उनसे काफी दिनों तक धन उगाही करते रहे।