Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ओ तेरी !! बलात्कारी बाबा पड़ रहें हैं राखी सावंत के पैर.. आप भी जाने पूरा मामला

सोशल मीडिया पर हाल ही में राखी सावंत और बाबा राम रहीम की अजीबो-गरीब तस्वीरें वायरल हुई हैं. इन तस्वीरों में बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम आइटम गर्ल राखी सावंत के साथ कुछ ऐसे दिखाई दे रहा है कि आपका सिर चकरा जाएगा.

इन तस्वीरों में राखी सावंत और राम रहीम को एक-साथ देखकर माजरा अगर आपको भी समझ नहीं आ रहा तो हम आपको आगे बता रहे हैं कि इन तस्वीरों की असलियत क्या है.

ये था पूरा मामला 

दरअसल वायरल तस्वीरों में दिख रहा आदमी राम रहीम नहीं है. इसे राम रहीम की तरह बनाया गया है और ये सब एक फिल्म के लिए किया जा रहा है, जोकि राम रहीम इंसान पर बनाई जा रही है. इस फिल्म के लिए पहला आइटम सॉन्ग भी शूट हो रहा है, जिसमें राखी सावंत हैं. इसी आइटम सॉन्ग की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं.

तस्वीरों में से कुछ में राम रहीम का किरदार निभा रहा एक्टर राखी सावंत के पैर पकड़े हुए दिख रहा है. इन तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल जारी है.

हाल ही में कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं. इन तस्वीरों में रेपिस्ट बाबा यानी राम रहीम राखी सावंत के पैर पकड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये असली राम रहीम नहीं है बल्कि राम रहीम का भेष बनाए हुए एक एक्टर है. जो एकदम राम रहीम की तरह दिखाई दे रहा है.

बलात्कारी बाबा पर बन रही है फिल्म 

बता दें कि राम रहीम पर एक फिल्म बनाई जा रही है, जिसमें राखी सावंत राम रहीम की प्रिय बेटी हनीप्रीत के किरदार में नजर आएंगी. इसी फिल्म के लिए इन दिनों शूटिंग चल रही है. हाल ही में इस फिल्म का आइटम सॉन्ग शूट हुआ है. ये तस्वीरें उसी आइटम सॉन्ग की हैं.

राखी के ठुमके

खबर है कि इस आइटम सॉन्ग का नाम ‘बेवफा आइटम’ है. इसकी शूटिंग दिल्ली में की गई है, जिसमें राखी ने राम रहीम के साथ जमकर लगाए ठुमके.

Leave a Reply

Your email address will not be published.