Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VIDEO : बॉयफ्रेंड ने दिया लड़की को धोखा.. शेयर किया पर्शनल डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर आज कई ऐसे वीडियो वायरल हो रहें हैं. जिसे देख ये बात समझ आ रही हैं आज की यंग जनरेशन काफी अलग मिजाज़ की है. इसमें जितनी समझदारी है उससे कहीं ज्यादा फ्रैंकनेस हैं. आज हम आपको ऐसा वीडियो दिखने जा रहें हैं. जिसे देख आप भी यही कहेंगे क्या आज की यंग जनरेशन के लोग दूसरों की चालाकी और बेईमानी भी समझतें हैं.

 ये भी पढ़ें ..ओ तेरी !! बलात्कारी बाबा पड़ रहें हैं राखी सावंत के पैर.. आप भी जाने पूरा मामलाइस वीडियो में डांस करती हुई लड़की को आप देख सकते हैं वो अपने ब्वायफ्रेंड की फरमाइश पर ये वीडियो तैयार कर रही है. आशिक के कहने पर, उसकी जिद पर लड़की ने अपना प्राइवेट वीडियो तैयार किया. उसने अपने कमरे में डांस किया और उसे मोबाइल पर रिकॉर्ड किया. वो अपने ब्वायफ्रेंड से प्यार करती थी. लेकिन उसके ब्वायफ्रेंड की नीयत तो कुछ और ही थी.

प्यार और भरोसे के कारण लड़की ने ये वीडियो अपने ब्वायफ्रेंड को दे दिया. लेकिन उसके बाद क्या हुआ, लड़के ने उस लड़की को धोखा दे दिया. उसका प्यार और मासूमियत वाला वीडियो सोशल साइट पर अपलोड कर दिया. आज की तारीख में ये वीडियो सोशल मीडिया पर अलग अलग नाम से शेयर किया जा रहा है.

देखें जबरदस्त डांस का वीडियो 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.