Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ड्रामा क्वीन का रो-रो कर हुआ बुरा हाल, वीडियो में बताया असली कारण…

एक टेलीविजन कार्यक्रम के दौरान ईसाई समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में अभिनेत्री रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और निर्माता-निर्देशक फराह खान के विरुद्ध पंजाब में शिकायत दर्ज हुई थी।

फिलहाल बवाल बढ़ता देख निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान ने माफी मांग ली थी। अब इस मामले में राखी सावंत का बयान आया है। राखी सावंत ने रोते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें वह कहती दिख रही हैं कि ‘हालेलुया’ गॉड। 

दोस्तों आज मैं बहुत दुखी हूं कुछ लोग परमेश्वर का मजाक उड़ाते हैं। ‘हालेलुया’ का अर्थ है ‘परमेशवर हमारे साथ है।’ हमारे यीशु ने यही कहा है कि लोगों को क्षमा करो। परन्तु इसका मतलब ये नहीं कि उनका मजाक उड़ाया जाए। राखी रोते हुए आगे कहती हैं ‘हालेलुया’ आपत्तिजनक शब्द नहीं है। राखी ने एक साथ कई वीडियोज पोस्ट किए हैं।

दरअसल फ्लिपकार्ट के एक शो ‘बैकबेंचर्स’ पर रवीना टंडन व अन्य ने बाइबल की अभिव्यक्ति ‘हालेलुया’ को आपत्तिजनक तौर पर पेश किया। ये शो क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रसारित किया गया था। वहीं मामले में अजनाला (अमृतसर) के डीएसपी सोहन सिंह ने कहा है कि मामले की जांच चल रही है।