Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बॉस 13 में आएंगी नजर ड्रामा क्वीन, पति ने राखी को कहा- चाँद का टुकड़ा…

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत अपनी हर पोस्ट के जरिए अपने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं और अब इन दिनों वह कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में हैं.

बीते दिनों एक्ट्रेस एनआरआई संग शादी रचाने को लेकर काफी चर्चा में थीं और उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरों से लेकर हनीमून फोटोस तक फैंस के साथ शेयर की जो बहुत शानदार रहीं.

वहीं इन सभी तस्वीरों में उनके पति रितेश की झलक देखने को नहीं मिली और केवल इतना ही नहीं राखी ने ये भी दावा किया कि उनके पति रितेश अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की कंपनी के साथ काम करते हैं.

राखी बनने वालीं हैं बिगबॉस का हिस्सा

वहीं अब राखी सावंत ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया और आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने बताया, ”वह ‘बिग बाॅस 13’ का हिस्सा बनने वाली है. शो में वह अकेली नहीं बल्कि पति रितेश के साथ नजर आएंगी.” वैसे बीते दिनों राखी ने कहा था वह अपने पति के पास हमेशा के लिए जा रहीं हैं.

View this post on Instagram

Im going to bb13

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

वहीं अब शेयर किए गए इस वीडियो में राखी फैंस से हालचाल पूछने के बाद कहती हैं- ”दोस्तों मैं बहुत जल्द बिग बॉस शो में आ रही हूं , अब आप सबको मेरे पति की झलक देखने को मिलेगी.’ राखी ने आगे कहा कि लोग उनके पति को देखने के लिए बहुत ज्यादा बेकरार हैं. इसके बाद उन्होंने कहा ‘मैं भी अपने पति को देखने के लिए बेकरार हूं. मेरे पति चांद का टुकड़ा हैं.”

आप सभी को बता दें कि राखी शो में कंटेस्टेंट बनकर जा रही हैं या किसी और रीजन से यह बात उन्होंने वीडियो में साफ नहीं की है लेकिन यह भी तय नहीं है कि वह शो में जा भी रही है या नहीं या यह मात्र अफवाह है. वैसे राखी इस शो के पहले सीजन में नजर आ चुकी हैं.