Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मेट्रो के आग कूदकर युवती ने की खुदकुशी

 

नई दिल्ली। जीटीबी नगर मेट्रो के आगे कूदकर सोमवार सुबह एक युवती ने आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना मिलते ही सीआईएसएफ ने युवती के शव को बाहर निकाल कर मामले की सूचना मेट्रो पुलिस को दी। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। पुलिस ने मृतका के पास मिले पर्स व मोबाइल के जरिए उसकी पहचान की। मृतका की पहचान रोशन आरा क्लब शक्ति नगर निवासी आइसा खान (22) के रूप में हुई है। फिलहाल आजादपुर मेट्रो पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता अनिल मित्तल के अनुसार पुलिस को युवती के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस और सीआईएसएफ के अनुसार सोमवार सुबह 8.27 बजे सूचना मिली कि जीटीबी मेट्रो के प्लेट फार्म संख्या-2 के पास एक युवती ने मेट्रो के आगे छलांग लगा दी है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सीआईएसएफ ने युवती के शव को बाहर निकाल कर मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। घटना के वक्त मेट्रो समयपुर बादली की ओर जा रही थी। पुलिस के अनुसार घटना के कारण 25 मिनट तक मेट्रो की आवाजाही बाधित रही। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार पुलिस मेट्रो परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामले की जांच की जा रही है।