Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ड्रामा क्वीन ने पति की याद में कर गयीं कुछ ऐसा, रोते रोते किया…VIDEO

बॉलीवुड में इन दिनों खुशियों की बहार आई हुई है और आए भी क्यों ना. भयी दिवाली का मौक़ा है और ऐसे में हर कोई दिवाली पार्टीज़ में बिजी है.

पर ये क्या हमारी राखी मैडम तो यहां अकेले में बैठी दिवाले के इस मौके पर अपने आंसू बहा रही हैं, ओह गॉड ये क्या हुआ राखी जी पति की याद सताने लगी या अपनी झूटी शादी से परेशान हैं आप. 

Rakhi Sawant Diwali Special

वैसे कोई कुछ भी खे राखी कब क्या कर जाएँ कोई नही जनता. जहां दिवाली पर राखी रोटी और बेतहाशा आंसू बहाती नज़र आयीं वहीँ कुछ ही देर बाद उन्होंने अपने इन्स्टा पर अपने पति के घर का video शेयर कर दिया है.

जी हाँ यहां आप इस video में देख सकते हैं की राखी ने एक video शेयर किया जिसमे वो अपना बीएड रूम दिखा रही हैं और कैप्शन में लिखा है ये देखो मेरा घर मई इस घर की और अपने पति की क्वीन हूँ.

वेल अब ये घर किसका और राखी के पति है भी या नही इन सबतो का राज़ केवल राखी जी ही जानती हैं.

वैसे भी फैन्स को इनकी शादी के झूट के बारे में सबकुछ लगभग क्लियर ही है. जी हाँ उनके फैन्स खुद ये कह रहे है राखी जी बंद करिये शादी का नाटक अब कुछ और करिए पब्लिक बोर हो रही हैं