Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीएम मोदी और अमित शाह के फैन हुए रजनीकांत, बताया कृष्ण-अर्जुन की जोड़ी

नई दिल्ली। दिग्गज फिल्म अभिनेता रजनीकांत का नाम भला कौन नहीं जानता होगा। रजनीकांत की गिनती भारत के सबसे बड़े फिल्मी सुपरस्टार के रूप में की जाती है। जिन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। यही कारण है कि लोग उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि रजनीकांत इन दिनों किसके फैन हो गए हैं।

अगर आपको नहीं पता तो हम बता रहे हैं। दरअसल रजनीकांत इन दिनों मोदी सरकार की नीतियों के फैन हैं। उन्होंने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की जमकर प्रशंसा की है और वह उनके फैन हो गए हैं। दरअसल मोदी सरकार के जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के फैसले से सुपरस्टार रजनीकांत बेहद प्रभावित हैं और उन्होंने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की जमकर तारीफ की है।

यही नहीं रजनीकांत ने पीएम मोदी और अमित शाह की जोड़ी को कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी बताया है। चेन्नई में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए रजनीकांत ने केंद्र सरकार के धारा 370 हटाए जाने के फैसले की पहले तो जमकर तारीफ की और फिर उन्होंने पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को भी जमकर बधाई दी।

उन्होंने कहा, गृह मंत्री अमित शाह मिशन कश्मीर पूरा करने के लिए आपको दिल से बहुत शुभकामनाएं। जिस तरह से आपने इसे पूरा किया, वह बहुत ही कमाल का था। आपका संसद में दिया गया भाषण बहुत ही जबरदस्त था। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह की जोड़ी को कृष्ण और अर्जुन की जोड़ी बताया है।