Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पुलकित सम्राट के साथ हुआ कुछ ऐसा, तलने पड़ गए जलेबी और भजिया…VIDEO

फिल्म ‘फुकरे‘ से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाले अभिनेता पुलकित सम्राट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और अब हाल ही में पुलकित द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वे जलेबी और भजिया बना रहे हैं और अब उनका वीडियो भी इंटरनेट पर खूब वायरल किया रहा है. 

पुलकित सम्राट का यह वीडियो उनके फैन क्लब द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया गया है और उनके इस वीडियो पर फैन्स काफी कमेंट भी कर रहे हैं. साथ ही आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस वीडियो में पुलकित दोनों हाथों से करछियां चला रहे हैं. 

ख़ास बात यह है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो पुलकित सम्राट की अपकमिंग फिल्म ‘पागलपंती’ की शूटिंग के दौरान का बताया जा रहा है, जिसमें एक्टर अपने को-एक्टर्स के लिए खाना बनाते रहे हैं और फैन्स उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट भी करने में लगे हुए हैं.

VIDEO

View this post on Instagram

Jalebi ? @pulkitsamrat #pulkitsamrat #pagalpanti

A post shared by Pulkit Samrat Fanpages (@pulkitsamrat.world) on

‘फुकरे ‘, ‘सनम रे और ‘वीरे दी वेडिंग (Veere Di Weeding)’ जैसी फिल्मों में पुलकित खुद को साबित कर चुकी हैं. खबर है कि अब काफी जल्द सम्राट अनीस बाजमी की फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आएंगे. खबर है कि पुलकित के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डीक्रूज और अरशद वारसी भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे.