Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिना ब्रा के ब्लैक नेट टॉप में नज़र आई देशी गर्ल, कुछ ऐसे प्रियंका ने ढाया कहर

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका अपनी खूबसूरती और फैशनसेंस से करोड़ों फैंस के दिलों में राज करती है खूबसूरत और स्टाइलिश ड्रेसेस को पहनने वाली प्रियंका हालही में इस लुक में स्पॉट हुई जिसे देख आपके होश उड़ जाएगे। 

कैमरे के सामने अक्सर हॉट पोज देने वाली प्रियंका की हालही में ये लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई जिसमें उनकी इस हॉट ड्रेस पर आंखों का मेकअप कमाल दिख रहा है ।

प्रियंका की कहर ढाती तस्वीरें वायरल

विदेश में रह रही प्रियंका अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर कहर ढहाते हुए दिख रही है हालही में प्रियंका एक LA Beautycon के पिंक कार्पेट पर उतरीं।

इस दौरान उनकी इस ड्रेस में होश उड़ा देने वाला लुक सामने आया दरअसल प्रियंका ने नेट के टॉप के साथ व्हाइट ब्लेजर और मैचिंग पैंट पहनी हुई थी जिसमें पीसी बेहद बोल्ड अवतार में कैमरे के सामने पोज दें रही थी ।

इस नेट टॉप में प्रियंका के क्लीवेज साफ तौर पर दिखाई दें रहे थे। उन्होंने ब्लैक कलर के स्कार्फ को ब्लेजर के साथ टाई किया था। और उनकी आंखों का मेकअप भी कमाल लग रहा था मिनिमल मेकअप, पिंक आईशेडो और पिंक लिपस्टिक से प्रियंका ने इस लुक को पूरा किया हुआ था.

वही प्रियंका के हेयरस्टाइल की बात करें तो प्रियंका ने बालों का पार्टीशन हेयरस्टाइल देकर पोनी बनाई हुई थी । वही ब्लैक हील्स प्रियंका ने पैरों में पहनी हुई थी प्रियंका कातिलाना अवतार में कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखी।