Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अपने बॉयफ्रेंड के सामने प्रियंका ने बहन के साथ किया ऐसा डांस, छूट जाएंगे आपके पसीने

इन दिनों सबसे ज्यादा किसी का अफेयर सुर्ख़ियों एक विषय बना है तो वह है प्रियंका चोपड़ा और निक जोहन्स. दोनों के अफेयर की खबरें बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं और दोनों को ही लोग पसंद भी कर रहे हैं.आपको बता दें कि प्रियंका और निक इस समय गोवा में हैं और उनके साथ प्रियंका का परिवार भी है. खास तौर से प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा मौजूद हैं. हाल ही में प्रियंका के इंस्टा पर फैन अकाउंट द्वारा कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं.

परिणीति के साथ प्रियंका ने किया डांस

बारिश के बीच बॉलीवुड गानों पर डांस मौसम के मिजाज को रोमांटिक बना देता है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की इन दो एक्ट्रेस के साथ हुआ. यह दोनों एक्ट्रेस इन दिनों गोवा में है और बीच पर डांस करते हुए वीडियो परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में परिणीति और प्रियंका ‘मोहरा’ फिल्म के ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर जमकर डांस कर रही हैं. इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

प्रियंका अपने बॉयफ्रेड निक के साथ गोवा में मना रही हॉलीडे

गौरतलब है कि निक को मां से मिलवाने के बाद प्रियंका कथित ब्वॉयफ्रेंड निक के साथ गोवा में कुछ खास पल बिता रही हैं. इन दोनों के साथ की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है जिसमें निक देसी गर्ल के बगल में बैठे नजर आ रहे हैं. प्रियंका और निक को लॉस एंजेलिस में भी कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि जल्द ही ये दोनों कपल लिव-इन-रिलेशनशिप में जाने की तैयारी में है.