Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अश्लील हरकत करता था प्रिंसिपल, छात्राओं ने पेड़ से बांधकर पीटा

 

बांकुड़ा (पश्चिम बंगाल)। छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने कर आरोप में एक प्रधान शिक्षक की पेड़ से बांधकर पिटाई की गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और प्रधान शिक्षक को पकड़कर थाने ले गई।

बांकुड़ा जिले के शिमलापाल थानांतर्गत उल्टिशोल रसनामयी जूनियर हाई स्कूल के प्रधान शिक्षक पर बुधवार को एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने का आरोप लगा था। इसी आरोप के बाद गुरुवार को स्कूल में कुछ अभिभावक और स्थानीय लोग और छात्राएं इकट्ठा हुई। उन्होंने स्कूल के प्रधान शिक्षक को पास के एक पेड़ में बांध दिया और उनकी जमककर पिटाई कर डाली। छात्राओं का आरोप है कि प्रधान शिक्षक उनपर गीत गाने का दबाव बनाते हैं। गीत गाने के दौरान वे उनके शरीर के विभिन्न हिस्सों को स्पर्श करते हैं। शर्म के मारे वे किसी को बता नहीं पाती हैं। बुधवार को भी प्रधान शिक्षक ने एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की थी। छात्रा ने अपने परिजनों को जब आपबीती बताई तब प्रधान शिक्षक के कुकृत्य का खुलासा हुआ।

खाताड़ा के एसडीपीओ विवेक वर्मा ने बताया कि आरोपित शिक्षक को हिरासत में ले लिया गया है। लिखित शिकायत मिलते ही कानूनी कार्रवाई शुरू की जाएगी।