Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

साड़ी में दिखी ये हॉट पॉप सिंगर, लेटेस्ट फोटोशूट में उड़ाए सबके होश

हॉलीवुड अमेरिकी पॉप सिंगर बियोंसे सोशल साइट पर अपनी हॉट बोल्ड लुक की तस्वीरों से तहलका मचाते हुए दिखती है इन दिनों बियोंसे की ये तस्वीरें सोशल मीड़िया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें बियोंसे का ये जबरदस्त लुक देखने को मिला है ।

कैमरे के सामने अपने हॉट ग्लैमरस पोज देने वाली बियोंसे इंटरनेट पर अपनी इन तस्वीरों से तहलका मचा रही है वह अलग-अलग रंग के आउटफिट को पहने हुए दिख रही है।

ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप और ज्वेलरी उनके लुक में चार चांद लगा रहे है बियोंसे कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दें रही है।

बियोंसे का बेहद हॉट अवतार

तस्वीर में पिंक और रेड कलर की ड्रेस में बेहद हॉट अवतार में दिख रही है। वही कुर्सी पर बैठी बियोंसे किलर फिगर दिखाते हुए दिख रही है।

वही दूसरी तस्वीर में बियोंसे साड़ी में कहर ढहाते हुए दिख रही है। ब्लू कलर की साड़ी ड्रेस के साथ हाथों में में गोल्डर कलर की चूड़ियां और ज्वैलरी पहने हुए कहर बियोंसे का ये लुक देखने लायक है।

37 साल की बियोंसे इस उम्र में भी अपनी फिटनेस को मेटेंन बनाएं रखने के लिए किसी तरह की कोई कमी नही छोड़ती है। पिछलें साल बियोंसे इंडिया में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में अपने संगीत से समां बांध दिया।

बियोंसे सोशल साइट पर एक्टिव रहती है और अपनी खूबसूरत तस्वीरों से तहलका मचाते हुए दिखती है।