Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक बार फिर पूनम पांडेय ने बार की बोल्डनेस की हदें, शेयर किया न्यूड़ वीडियो 

बी टाउन की हॉट और बोल्ड अदाकारा में शुमार पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए खूब जानी जाती हैं. बता दें कि अक्सर पूनम पांडे का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर देखने को मिल ही जाता हैं और एक बार फिर से पूनम पांडे द्वारा अपने सेक्सी लुक से लाखों फैंस का दिल जीतने का काम किया गया है और उनके बोल्ड लुक को इंटरनेट पर काफी पसंद भी किया जा रहा हैं.

बता दें कि एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के सेक्सी फिगर वाले वीडियो उनके फैंस भी खूब पसंद करते हैं. अब उन्होंने कई वीडियो शेयर किए है, जिनमें वे अपने प्राइवेट पार्ट को फ्लॉन्ट कर रही है. वे अपने हाथों से अपने प्राइवेट पार्ट छिपा रही है, साथ ही वे काफी कामुक भी नजर आ रही है. 

Video

बता दें कि पूनम द्वारा खुद इंस्टाग्राम पर अपना सेक्सी वीडियो हाल ही में साझा किया गया हैं और इसमें वे बेहद बोल्ड नजर आ रही है. इन हालिया शेयर किए गए वीडियो में पूनम पांडे बिना बिकिनी में नजर आ रही है और साथ ही उन्होंने एक वीडियो में बिकिनी भी पहनी हुई है.

इससे पहले के वीडियो में पूनम पूनम पांडे स्कर्ट के साथ बिना बिकिनी में पोज दे रही थी और उनका यह सेक्सी पोज वाला वीडियो फैंस ने खूब पसंद किया था और इस पर काफी कमेंट्स भी आए थे.