Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शक्ति कपूर को पूनम पाण्डेय ने दिखाया सेक्सी अवतार…VIDEO

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारी बोल्ड एक्ट्रेसेस हैं लेकिन अगर इनमे से सबसे ज्यादा किसी की चर्चा की जाती है तो वो हैं पूनम पांडे.

पूनम सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर देती हैं.

शक्ति कपूर-पूनम पांडे बोल्ड सीन्स

पूनम पिछले काफी समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आईं लेकिन अब वो जल्द ही एक बार फिर बोल्ड फिल्म के जरिए पर्दे पर कमबैक करने जा रहीं हैं.

पूनम की अपकमिंग फिल्म का नाम है ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ जिसमें वो शक्ति कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है जिसने आते ही धमाका कर दिया. 

फिल्म का ट्रेलर बोल्डनेस से भरा हुआ है. ट्रेलर को देखकर इस बात का अंदाज़ा साफ़ तौर से लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में शक्ति कपूर और पूनम पांडे ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. ट्रेलर में कई सारे सेक्सी सीन भी भरे हुए है जो दर्शको को खूब पसंद आ रहे हैं.

ट्रेलर में पूनम का जबरदस्त वाला बोल्ड अवतार दिखाई दे रहा है जो फैंस की नींदें उड़ा रहा है. वही शक्ति कपूर ने भी इस फिल्म में इंटिमेट होने की सारी हदें पार कर दी है. शक्ति कपूर का ऐसा अवतार पहली बार किसी फिल्म में देखा गया है. 

देखें ट्रेलर