Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हाउडी मोदी हुए इस बॉलीवुड स्टार के मुरीद, ट्वीट कर कही ये बात…

ह्यूस्टन शहर के एनआरजी स्टेडियम में पीएम मोदी ने ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम को संबोधित किया. इस कार्यक्रम से दुनिया भर में पीएम मोदी के नाम की ऐसी धूम मची कि इतने दिन बाद भी इस कार्यक्रम के वीडियोज वायरल हो रहे हैं.

इस कार्यक्रम में करीब 50 हजार लोगों ने शिरकती की. पीएम मोदी के इस कार्यक्रम को लेकर बॉलीवुड के दिग्ग्ज अभिनेता ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया था, जिसका अब पीएम मोदी बड़े ही अपनेपन से जवाब दिया है.

ऋषि कपूर हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, कैंसर जैसी बीमारी के इलाज के दौरान भी वह सोशल मीडिया पर फैंस से लगातार जुड़े रहे. हर मुद्दे पर बेबाकी से बात रखने वाले ऋषि कपूर के ट्वीट पर अब पीएम मोदी का जवाब आया है. पीएम मोदी ने जिस अंदाज में जवाब दिया है वह अब सुर्खियों में छाया है. 

यहां देखें ट्वीट

दरअसल रविवार को ऋषि कपूर ने भी ट्वीट किया और लिखा- ‘हाउडी मोदी, गो मोदी, गो ट्रम्प, ह्यूस्टन, हमें अपने पर गर्व है. हमें इस समुदाय पर गर्व है. हमें भारत पर गर्व है.’ ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद तो उनके फैंस तो उनकी तारीफ कर ही रहे थे लेकिन अब तो देश के प्रधानमंत्री ने भी इस ट्वीट का जवाब दे दिया है. 

ऋषि कपूर के इस ट्वीट पर पीएम मोदी ने लिखा, ‘ऋषि जी, आपके उत्साहवर्धन के लिए शुक्रिया. हाल ही में हम एक दूसरे से मिलने से चूक गए थे जब कुछ दिन पहले आप अमेरिका से भारत के लिए रवाना हुए थे. मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना करता हूं.’