Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोरोना वायरस की वजह से होली मिलन कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे पीएम मोदी

 

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जानलेवा बीमारी कोरोना वायरस की वजह से इस साल होली समारोह से दूर रहने का फैसला किया है।

मोदी ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि वह इस साल किसी भी होली मिलन कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि दुनिया भर के विशेषज्ञों ने कोरोना वायरस के प्रसार से बचने के लिए सामूहिक समारोहों को कम करने की सलाह दी है। मोदी ने कहा कि इसीलिए उन्होंने इस साल किसी भी होली मिलन कार्यक्रम में भाग नहीं लेने का फैसला किया है।

उल्लेखनीय है कि चीन में कोरोना वायरस की वजह से भारी संख्या में लोगों की मौत हुई है। यह बीमारी चीन से शुरू होकर धीरे-धीरे दूसरे देशों में भी फैली है। भारत में भी कोरोना वायरस से बचने के इंतजाम किए जा रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने उड्डयन महानिदेशालय के निदेशक, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के निदेशक और दूसरे विभागों के शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक कर इस वायरस की रोकथाम के इंतजाम पर चर्चा की है।