Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पीएम मोदी की बायोपिक को मिली नई तारीख, इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी अब विवादों से बाहर निकलती दिख रही है। विपक्षी पार्टियों के आरोप के बाद जहां चुनाव आयोग ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा रखी थी। वहीं अब यह जानकारी सामने आ रही है कि इस फिल्म को नई रिलीज डेट मिल गई है। यह फिल्म लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद 24 मई को रिलीज की जाएगी।

इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी है। उन्होंने कहा है कि“पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक के लिए नई रिलीज डेट… अब लोकसभा चुनाव के रिजल्ट के बाद 24 मई को रिलीज होगी फिल्म।” फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

गौरतलब हो कि यह फिल्म पहले 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी और 11 अप्रैल को ही लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान शुरू होना था। ऐसे में इस फिल्म की रिलीज डेट बाद में बदलकर 5 अप्रैल कर दी गई थी लेकिन इस फिल्म को लेकर विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने आरोप लगाया था कि इस फिल्म के जरिए आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन हो रहा है।

जिसके बाद इस फिल्म की रिलीज का मामला चुनाव आयोग के साथा-साथ मुंबई हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में भी पहुंचा और अंत में चुनाव आयोग ने इस फिल्म की रिलीज पर अंतिम फैसला सुनाते चुनाव संपन्न होने तक रोक लगा दी थी। वहीं अब फिल्म की नई रिलीज डेट के बारे में जानकारी मिल गई है।