Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भूमि पेडनेकर ने साड़ी पहन इंस्टाग्राम पर मचाया कोहराम, देखें तस्वीरें…

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी सेक्सी अदाओं से कहर ढाती हैं और इस बार उन्होंने साड़ी में आग लगा दी है. जी हाँ, वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बाला’ को लेकर चर्चा में हैं ऐसे में फिल्म रिलीज के पहले उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है.

जी हाँ, भूमि ने यह फोटोशूट साड़ी में करवाया है और उनकी यह फिल्म इसी हफ्ते की 7 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है.

ऐसे में फिल्म के रिलीज से पहले भूमि का हॉट अंदाज में सोशल मीडिया पर फैंस एक बीच तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. इन तस्वीरों में भूमि लेमन साड़ी में दिख रही और उनका बोल्ड अंदाज दिखाई दे रहा है.

आप देख सकते हैं इन हॉट और बोल्ड अदाओं से दर्शकों को घायल करती दिखाई दे रही हैं और फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा है Just a सेक्सी नारी wearing a सेक्सी साड़ी! @manishmalhotra05 #hello #insta #fam #love #gratitude #patipatniaurwoh #vedikatripathi इसमें वह वाकई में दिल को छू लेने वाले पोज दे रहीं हैं वहीं उन्होंने अपनी साड़ी को सेक्सी बताया है.

उनकी यह तस्वीर कुछ घंटों पहले शेयर की गई है और भूमि की इन सभी तस्वीरों को 2 लाख से भी ज्यादा लाइक सोशल मीडिया पर मिल चुके हैं. आप देख सकते हैं साड़ी में वह पहली बार दिल को छू लेने वाले पोज देती दिखाई दे रहीं हैं.

भूमि की इन सभी पिक्चर्स को सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं. आखिरी बार भूमी फिल्म ‘सांड की आंख’ में एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ नजर आईं थीं और अब वह बाला में दिखाई देने वालीं हैं.