Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मतदाता जागरूकता अभियान में कलेक्ट्रेटआजमगढ़ पर कार्यक्रमों का आयोजन, डीएम ने कहा ब्रांड एंबेसडर जिया राय से लें प्रेरणा, 7 को वोट दें

प्रदेश जागरण (आजमगढ़) विधान सभा सामान्य निर्वाचन-2022 के दृष्टिगत मतदाता जागरूकता एवं सहभागिता अभियान (स्वीप कार्यक्रम) के अन्तर्गत आज कलेक्ट्रेट परिसर में चुनाव की मेंहदी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में जनपद आजमगढ़ के लिए बनाई गयी यूथ आइकान पैरा ओलम्पियन जिया राय (तैराक) ने प्रतिभाग किया।
कार्यक्रम की शुरूआत जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने पैरा ओलम्पियन जिया राय (तैराक) के हाथों में मेंहदी लगाकर किया। जिलाधिकारी ने बताया कि जिया राय ने अपनी मेहनत से एक कीर्तिमान स्थापित किया है, उसी के माध्यम से जिया राय प्रेरणा दे रही हैं कि सभी मतदाता 07 मार्च को मतदान के दिन अपने घरों से निकलकर शत प्रतिशत मतदान करें। उन्होने बताया कि मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से जनपद में 01 महीने से चुनाव की मेंहदी का कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसी के दृष्टिगत आज कलेक्ट्रेट परिसर में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक बहुत बड़ी चुनाव की मेंहदी का कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

इसके माध्यम से संदेश देना है कि गांव गांव में हर घर में हर व्यक्ति/मतदाता 07 मार्च को मतदान अवश्य करें और जिया राय ने जिस तरह से विश्व पटल पर कीर्तिमान स्थापित किया है, उसी प्रकार जनपद का हर व्यक्ति अपना एक वोट डालकर आजमगढ़ जनपद को पूरे प्रदेश में वोटिंग प्रतिशत में नम्बर वन पर लायें।
इसी के साथ ही पैरा ओलम्पियन जिया राय के माता-पिता ने भी उपस्थित लोगों से मतदान दिवस 07 मार्च को अधिक से अधिक मतदान करने की अपील किया।