Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वोडाफोन और jio में अब होगी टक्कर, इस कीमत में वोडाफोन दे रही 6 माह तक सब फ्री

आए दिन टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन एक के बाद एक अपने नए-नए प्लान बाजार में पेश करती रहती है. वहीं अब एक बार फिर कंपनी एक नए प्लान के साथ बाजार में आई है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कम्पनी द्वारा हाल ही में 168 दिन की वैधता के साथ एक प्लान पेश किया है. खबरें है कि यह प्लान jio और एयरटेल को कड़ी टक्कर देगा. 

प्रीपेड यूजर्स के लिए नया ऑफर

आप इस बात से भलीभांति परिचित होंगे कि वोडाफोन लगातार अपने प्रीपेड यूजर्स को नए ऑफर्स दे रहा है. इस बार टेलीकॉम कंपनी अपने यूजर्स को 597 रुपये में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा के साथ 10 जीबी डेटा दे रही है.

जी हां आपने सही सुना डेटा सिर्फ 10 जीबी ही दिया जा रहा है. साथ ही इस प्लान में आपको डेली के 250 मिनट कॉलिंग और हफ्ते की 1000 मिनट मिलती है जो कि हफ्ते में 16.6 घण्टे की होती है.

पर ऐसा लग रहा है कि वोडाफ़ोन अपने पुराने प्लान को ही फिर से बाजार में लेकर आ रहा है. जो को 597 रुपये की कीमत का है, इसमें आपको 100 SMS पर दिन के लिए और 10 GB डेटा मिलता है, इस पूरे प्लान में.