Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एनआईए को मिला खत, टीम इंडिया निशाने पर

 

 

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को मिले एक खत में कहा गया है कि भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाली आगामी क्रिकेट श्रृंखला के दौरान टीम इंडिया को खतरा है। खतरे को देखते हुए दिल्ली पुलिस को भारतीय टीम की सुरक्षा अधिक चौकस करने को कहा गया है।

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 श्रृंखला तीन नवम्बर से शुरू होगी। इसके बाद दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला भी होगी। पहला मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा।राष्ट्रीय जांच एजेंसी को प्राप्त इस पत्र को दिल्ली पुलिस और भारतीय क्रिकट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) को भी भेजा गया है।

इस अज्ञात पत्र में कहा गया है कि कोझीकोड में बना ‘ऑल इंडिया लश्कर’ भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और दिल्ली में होने वाले टी20 मुकाबले में मौजूद अन्य प्रमुख नेताओं को निशाना बना सकता है। हालांकि कोहली टी20 श्रृंखला का हिस्सा नहीं है और उनके स्थान पर रोहित शर्मा टीम का नेतृत्व करेंगे। माना जा रहा है कि यह खत फर्जी हो सकता है लेकिन खतरे को देखते हुए सुरक्षा को चाक चौबंद करना जरूरी हो जाता है।