Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टी-20 विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड की टीम घोषित, रॉस टेलर और ग्रैंडहोम बाहर, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड ने यूएई में इस साल अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले आगामी टी 20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय राष्ट्रीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में तेज गेंदबाज काइल जैमीसन और लॉकी फर्ग्यूसन को शामिल किया गया है।

अपने टेस्ट पदार्पण मैच में शानदार दोहरा शतक जड़ने वाले डेवोन कॉनवे और अनुभवी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल भी को भी टीम में शामिल किया गया है।

युवा बल्लेबाज ग्लेन फिलिप को उनके शानदार प्रदर्शन का तोहफा मिला है और वह टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। विकेटकीपर के तौर पर टिम सिफर्ट को टीम में रखा गया है, जबकि टॉड एश्टल भी अपने लिए जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। केन विलियमसन की अगुवाई वाली टीम में मार्क चेपमैन को भी मौका दिया गया है।

न्यूजीलैंड को आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए ग्रुप-2 में भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान की टीम के साथ में रखा गया है।

विश्व कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से होनी है और टूर्नामेंट का फाइनल मैच 14 नवंबर को खेला जाएगा।

विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड की टीम इस प्रकार है

केन विलियमसन (कप्तान),टॉड एश्टल ,ट्रेंट बोल्ट,मार्क चेपमेन,डेवोन कॉनवे,लॉकी फर्ग्युसन,मार्टिन गुप्टिल,काइल जैमिसन,डेरल मिचेल,जिम्मी निशम,ग्लेन फिलिप्स,मिचेल सैंटनर,टीम सिफर्ट (विकेटकीपर)इश सोढ़ी,टीम साउदी और एडम मिल्ने (कवर के तौर पर)।