Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सिंगल टॉप पहन सिंगर नेहा भसीन ने लगाया होल्ड ब्यूटी का तड़का

फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन को कौन नहीं जनता अक्सर ये अपनी सिंगिंग की वजह से चर्चाओं में रहतीं हैं. लेकिन इन दिनों इनके सुर्ख़ियों में होने का कारण इनकी सिंगिंग नहीं बल्कि इनका सोशल साइट पर बूमरैंग वीडियो है. 

जिसमें वह काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं. रेड वाइन सी दिख रही नेहा की ये तस्वीरें सेशेल्स की हैं. वे यहां परफॉर्म करने गई थीं. दरअसल, वहीं ये बूमरैंग वीडियो उन्होंने अपने गाने Belihaziya की रिलीज़ के पहले पोस्ट की हॉट पिक्चर्स. आइये एक नज़र डालतें है इनकी कुछ पिक्चर्स पर …

नेहा भसीन ने शेयर की पिक्चर्स 

नेहा के बॉडी पार्ट्स पर कई टैटूज़ हैं जिनमें से एक टैटू उनके दायें पैर के निचले हिस्से पर भी है. बीच, बीयर और बिकिनी के फेमस बाली में बीते दिनों नेहा को परफॉर्म करना था. नेहा ने अपनी बॉडी के कई पार्ट्स पर टैटू बनवाए हुए हैं. नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को इंस्टग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 127,000 फॉलोअर्स हैं जो उनकी तस्वीरों पर खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स करते रहते हैं.

बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन ने हाल ही में सोशल साइट पर बूमरैंग वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह काफी एंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं. रेड वाइन सी दिख रही नेहा की ये तस्वीरें सेशेल्स की हैं. वे यहां परफॉर्म करने गई थीं. दरअसल, वहीं ये बूमरैंग वीडियो उन्होंने अपने गाने Belihaziya की रिलीज़ के पहले पोस्ट किया था.

नेहा के बॉडी पार्ट्स पर कई टैटूज़ हैं जिनमें से एक टैटू उनके दायें पैर के निचले हिस्से पर भी है. बीच, बीयर और बिकिनी के फेमस बाली में बीते दिनों नेहा को परफॉर्म करना था. नेहा ने अपनी बॉडी के कई पार्ट्स पर टैटू बनवाए हुए हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 127,000 फॉलोअर्स हैं जो उनकी तस्वीरों पर खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स करते रहते हैं.

बताते चलें कि साल 2017 के फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट फीमेल प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड नेहा भसीन को मिला है. उन्हें ये अवॉर्ड जग घुमया तेरे जैसा ना कोई गाने के लिए मिला है। ये गाना उन्होंने फिल्म सुल्तान के लिए गाया था.