Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नवाजुद्दीन की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, देसी रोमांस संग दिखेगी गजब कॉमेडी

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नावजुद्दीन सिद्दीकी काफी समय से फिल्मी पर्दे से गायब हैं लेकिन अब एक बार फिर से वह अपनी फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के जरिए वापसी करने जा रहे हैं। हालांकि यह फिल्म नवाजुद्दीन की पिछली फिल्मों की तरह गैंगवार या फिर विलेन के रूप में नहीं होगी, बल्कि इस फिल्म के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी आथिया शेट्टी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार लग रहा है। इस फिल्म में 36 साल के पुष्पेंद्र त्यागी बने नवाजुद्दीन अब किसी भी हालत में शादी करना चाहते हैं, तो वहीं दूसरी तरफ है ऐनी, जो किसी भी हालत में सिर्फ ऐसे लड़के से शादी करना चाहती है, जो उसे विदेश घुमाने के लिए ले जा सके।

अपनी विदेश यात्रा की इच्छा के चलते वह नेपाल, भूटान या फिर बांग्लादेश तक जाने को तैयार है। फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प और मजेदार है। इन दोनों की देसी कॉमेडी के सुपरहिट फॉर्म्यूले का इस्तेमाल फिल्म में भी नजर आ रहा है। यह फिल्म कॉमेडी के साथ रोमांस का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है। जानकारी के मुताबिक नवाजुद्दीन की यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो गी। इस फिल्म को देबामित्रा बिस्वाल डायरेक्ट कर रहे हैं और राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने इसे प्रोड्यूस किया है।