Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नवाजुद्दीन सिद्दीकी उर्फ़ गणेश गायतोंडे आया वापस, सेक्रेड गेम्स सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी रिलीज को तैयार वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. पहले सीजन से ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार गायतोंडे को दुनियाभर में बहुत पसंद किया गया है. जिसके बाद से ही सेक्रेड गेम्स 2 से दर्शकों की उम्मीदें और बढ़ गई थीं…

हाल ही में वेब सीरीज के मेकर्स ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक खास लुक उनके फैन्स के साथ साझा किया था. जिसमें उनका बेहद स्टाइलिश अंदाज नजर आया था.

जिसके बाद से ही दर्शकों के बीच इस सीरीज को लेकर उत्साह बढ़ता दिखाई दे रहा था. ऐसे में मेकर्स ने आज ‘सेक्रेड गेम्स 2’ का पहला ट्रेलर रिलीज किया है. जिसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया वीडियो ट्वीट

आपको बता दें, नवाज के लिए गणेश गाय तोंडे का किरदार न केवल उनके व्यक्तित्व के लिए मजेदार है, बल्कि इस किरदार ने जरिए वो विश्व सिनेमा में एक ब्रांड के रूप में उभर कर सामने आएं हैं. वेब सीरीज में सरताज की भूमिका निभा रहे हैं सैफ अली खान भी अपने इंटरव्यू में कह चुके हैं कि ” गणेश गायतोंडे को किस तरह से चैनलाइज़ किया जाता है वो कमाल है ”

देखें ट्रेलर