Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कबीर सिंह की कामयाबी बाद इस फिल्म के लिए शाहिद ने मांगे 40 करोड़

अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ की जबरदस्त सफलता को इन दिनों शाहिद कपूर जमकर इंजॉय कर रहे हैं। ‘कबीर सिंह’ शाहिद के करियर की बेहतरीन फिल्म साबित हुई है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

फिल्म की सफलता का आलम यह है कि यह बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने वाली टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। अब कहा जा रहा है कि शाहिद को तेलुगू की सुपरहिट मूवी ‘जर्सी’ की रीमेक के लिए उनसे सम्पर्क किया गया है।

इस फिल्म के लिए मांग रहें हैं 40 करोड़

View this post on Instagram

#shadyboys

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो खबर सिर्फ इतनी ही नहीं कि इस तेलुगू रीमेक के लिए उनसे सम्पर्क किया गया है, बल्कि कहा जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी बड़ा अमाउंट चार्ज किया है।

इस फिल्म के लिए अभी शाहिद की ओर से हामी भरने की कोई खबर नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि ‘जर्सी’ की रीमेक के लिए उनसे सम्पर्क किया गया है। बॉलिवुडलाइफ को मिली जानकारी के मुताबिक, शाहिद इस फिल्म की रीमेक के लिए अब 40 करोड़ की डिमांड कर रहे हैं, जो कि बहुत बड़ा अमाउंट है।

बता दें कि तेलुगू फिल्म ‘जर्सी’ एक क्रिकेटर की कहानी को बयां करती है, जिसमें ऐक्टर नानी ने क्रिकेट खिलाड़ी की भूमिका निभाई है। फिल्म में नानी के अलावा सत्यराज, ब्रह्माजी और रोहित कामरा मुख्य भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म इसी साल 19 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया।