Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फैंस से बहुत बुरा व्यवहार करती है यह एक्ट्रेस, को-स्टार ने सबके सामने मारा था थप्पड़

टीवी इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस के लिए फेमस होने वाली निया शर्मा आजकल टीवी शो नागिन 4 में दिखाई दे रहीं हैं और वह शो में असली नागिन बनी हुईं हैं. निया सबसे मशहूर और हाईएस्ट पेड अभिनेत्री हैं और उन्हें एशिया की सबसे सेक्सी अभिनेत्री भी कहा जाता है.

वैसे तो निया खूबसूरत होने के साथ-साथ बहुत हॉट भी हैं और अपना सेक्सी अवतार दिखाने में भी वह कभी पीछे नहीं रहीं हैं. आपने निया को ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘जमाई राजा’ जैसे मशहूर सीरियल में देखा होगा.

इसी के साथ लोग उन्हें घर-घर में पहचानने लगे हैं. लेकिन कई बार जब स्टार्स के साथ ऐसा होता है तो उनके तेवर ही बदल जाते हैं और वह भूल जाते हैं कि इन्हीं लोगों की वजह से उन्हें सफलता मिली है.

ऐसे में निया के बारे में खबर आती है कि वह किसी को कुछ नहीं समझती और उनका व्यवहार बहुत बुरा है. जी हाँ, दरअसल निया अपने आगे किसी को कुछ नहीं समझती.

इस बात का सबूत उनके शो के सेट पर मिल चुका है. जी दरअसल उन्होंने शो जमाई राज के सेट पर कई बार हंगामा किया है और सेट पर मौजूद लोगों के साथ बुरा व्यवहार भी किया है.

आने वाली ख़बरों की मानें तो जब निया जमाई राजा में काम कर रही थीं तो उन्होंने सीरियल के हीरो रवि दुबे से झगड़ा कर लिया था और इसके बाद रवि ने उन्हें सबके सामने जोरदार थप्पड़ भी जड़ दिया था. वहीं इस बारे में कभी कोई पुष्टि नहीं हो पाई लेकिन कहा जाता है इसे छुपाया गया और यह सच था.