Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मोर्गन ने कहा, कि इस प्रकार से विश्वकप जीतना नहीं था संतोषजनक

लंदन। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने संकोच जताते हुए कहा, कि जिस तरह से विश्व कप-2019 का दौरा समाप्त हुआ वो बिल्कुल भी संतोषजनक नहीं था। उन्होंने कहा कि, मेजबान टीम ने बाउंड्री के आधार पर न्यूजीलैंड को मात देकर पहली बार टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम दर्ज किया था। लेकिन, फाइनल में निर्धारित 50 ओवर और एक सुपर ओवर के बाद भी दोनों टीमों का स्कोर बराबर था।

‘द टाइम्स’ ने मॉर्गन के हवाले से बताया, कि “मैं नहीं समझता कि दोनों टीमों के बीच बहुत कम अंतर होने के बाद उस तरह से खिताब का फैसला करना उचित था। लेकिन एक पल ऐसा था कि आप कह सकते हैं कि उसकी वजह से मैच में हार झेलनी पड़ी। मुकाबला बराबर का था।”

मोर्गन ने कहा, “मैं वहां था और मैं जानता हूं कि क्या हुआ। लेकिन मैं ऊंगली उठाकर यह नहीं बता सकता कि कहां मैच जीता या हारा गया। मैं नहीं समझता कि विजेता बनने से यह आसान हो गया है।

उनके मुताबिक, “मैच में कोई एक ऐसा वक्त नहीं था कि वह कहते कि ‘हां हम जीत के हकदार हैं’। मैच बहुत रोमांचक रहा।”इंग्लैंड की टीम अगस्त में आस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रतिष्ठित एशेज सीरीज खेलेगी।