Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मिथुन चक्रवती को टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने पलटवार किया

बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने कल बुधवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 38 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। उनके इस बयान पर टीएमसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने पलटवार किया है। अभिषेक बनर्जी ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती को यह भी नहीं पता कि बंगाल में कितनी विधानसभा सीटें और जिले हैं। वो सिर्फ इस बारे में डींग मारना चाहते हैं कि वह कितना बड़े नेता बन गए हैं, अगर वो खुद का मजाक बनाना चाहते हैं तो ऐसा ही हो। बता दें कि पश्चिम बंगाल में पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव से पहले मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हुए थे। बुधवार को उन्होंने दावा किया कि 38 विधायकों में से 21 सीधे उनके संपर्क में हैं। पश्चिम बंगाल में पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव से पहले मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हुए थे।

बुधवार को उन्होंने दावा किया कि 38 विधायकों में से 21 सीधे उनके संपर्क में हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा, “बीजेपी पश्चिम बंगाल में अपनी लड़ाई नहीं रोकेगी। अगर आज राज्य में स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव होते हैं, तो पार्टी अगली सरकार बना सकती है।  बीजेपी नेता के इन्हीं बयानों पर अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को पलटवार किया। अभिषेक बनर्जी ने अर्पिता मुखर्जी के घर से बरामद हुए करोड़ों रुपये के बारे में बात करते हुए कहा कि जिसके घर से रकम बरामद हुई वह अर्पिता मुखर्जी टीएमसी की नहीं है। हम इस मामले से जुड़े लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई चाहते हैं।