Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मैगज़ीन के लिए इस बॉलीवुड कपल ने कराया हॉट फोटोशूट, देखें तस्वीरें

हिंदी सिनमा के फेमस एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत इंडस्ट्री के हाॅटेस्ट कपल माने जाते हैं. बता दें कि दोनों आए दिन फैंस को कपल गोल्‍स भी देते रहते हैं और वहीं अब बिजी शेड्यूल के बीच भी शाहिद अपनी फैमिली और खुद के लिए टाइम देते है. जबकि अब इस दमदार कपल की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

कपल ने शेयर की तस्वीर 

बता दें कि इस क्यूट कपल की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा रही है और ये तस्वीरें शाहिद मीरा के फोटोशूट की बताई जा रही हैं. कपल ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है और इन तस्वीरों में दोनों बेहद ही क्यूट नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि शाहिद की पत्नी मीरा का यह पहला फोटोशूट है.

वहीं इस फोटोशूट की बात करें तो इसमें एक तस्वीर में मीरा येलो कलर के लहंगे में देखने को मिल रही है. जबकि शाहिद पत्नी के साथ मैचिंग कुर्ते पजामे में दिखें. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मीरा अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती रहती हैं और वह हर ड्रेस को बखूबी कैरी भी करती हैं.

वहीं उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल भी होती हैं. शाहिद के वर्कफ़्रंट पर गौर करें तो शाहिद इन दिनों फिल्म ‘कबीर सिंह’ की सक्सेस को जमकर एंजॉय कर रहे हैं और यह फिल्म तेलुगु की’अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक थी. इसकी एक्ट्रेस कियारा आडवाणी थी.