Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

नाबालिग लड़के ने युवती से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज


मंडी (हिमाचल प्रदेश)। मंडी जिला के सुंदरनगर में एक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में सुंदरनगर पुलिस थाना में एक युवती द्वारा नाबालिग पर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगाए गए हैं।

जानकारी के अनुसार पिछले कल सुंदरनगर पुलिस थाना में पीडि़ता युवती की मां ने उसकी बेटी को किशोर द्वारा शादी का झांसा देकर भगा ले जाने को लेकर गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस द्वारा युवती को ढूंढने के दौरान उसकी मौजूदगी चंडीगढ़ में पाई गई। इस पर पुलिस टीम ने चंडीगढ़ में दबिश देकर युवती को चंडीगढ़ से बरामद किया गया।

पुलिस द्वारा युवती को सुंदरनगर लाने पर उसके साथ नाबालिग द्वारा जबरन शारिरिक संबंध बनाने के बारे में खुलासा किया गया। इस पर पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि युवती के बयान के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि युवती का मेडिकल करवाया गया है। गुरबचन सिंह ने कहा कि मामले में पुलिस की जांच जारी है और न्यायालय के समक्ष युवती का बयान दर्ज करवाया जाएगा।