Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिस्तर पर मॉडल ने दिखाई कातिलाना अदाएं, इंस्टा पर बढ़ी गर्मी

इंटरनेट पर इन दिनों एक हॉट और सेक्सी मॉडल द्वारा अपनी कातिलाना तस्वीरों से हर ओर तहलका मचा दिया गया है और आपसे हम जिस मॉडल की बात कर रहे हैं, उसने इस बार फिर से बोल्ड फोटोज से तहलका मचा दिया गया है .

और इसकी सबसे खास बात यह है कि सेक्सी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का पारा इस मॉडल द्वारा फिर से चढ़ा दिया गया है और साथ ही सोशल मीडिया का माहौल भी गर्म कर दिया गया है. 

Melissa Riso

View this post on Instagram

Birthday dress @meshki ?

A post shared by Melissa Riso (@melissariso) on

मॉडल से जुड़ी एक ख़ास बात यह भी है कि जो भी इस बेहद हॉट मॉडल को पहली नजर में देखता है वो उस पर अपना दिल हर बैठता है और हम साथ ही आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि यक़ीनन आप भी इस मॉडल को देखने के बाद उसके दीवाने बन ही जाएंगे.

वहीं अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है, तो आप खुद इस मॉडल की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर बखूबी देख सकते हैं और फिर आप आसानी से इसका अंदाजा लगा लेंगे. 

हम आपको यह बता दें कि इस मॉडल का नाम है मेलिसा रिसो. इस मॉडल द्वारा एक बार फिर से अपने बोल्ड लुक को साझा कर हर जगह कहर बरपा दिया गया है.

 

साथ ही इस मॉडल के बारे में आपको बता दें कि मॉडल ने हर बार की तरह इस बार फिर से अपने खुद के सोशल मीडिया प्लेफॉर्म इंस्टाग्राम को बोल्ड और हॉट फोटो से पूरी तरह से भर दिया है. बता दें कि यह मॉडल आए दिन सोशल मीडिया पर अपने कातिलाना फोटोज अपने फैंस के लिए साझा करती है.