Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सनी लियोनी को भी कोरोना वायरस से खौफ, कुछ इस तरह मास्क पहने आई नजर…

इन दिनों चीन से फैले कोरोना वायरस को लेकर हर कोई घबराया हुआ है। ऐसे में इस वायरस से एक्ट्रेस सनी लियोनी भी खौफ में दिखाई दे रही हैं। जी हाँ, इस खौफ के कारण एयरपोर्ट पर वह मास्क पहने तो दिखाई दी और साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी चेतावनी।

उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक फैन उनके साथ सेल्फी लेना चाह रही है, लेकिन जैसे ही फैन करीब आती हैं तो वह उन्हें देख मास्क पहन लेती हैं। इस बात से फैन मायूस हो गई। वहीं इस दौरान एयरपोर्ट पर सनी व उनके पति मास्क पहने दिखाई दिए।

सनी का वीडियो वायरल

इस समय सनी का ये वीडियो वायरल हो रहा है, इस पर फैंस जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो को मानव मंगलानी के इंस्टाग्राम पोस्ट से शेयर किया गया है। आपको बता दें कि चाइना में कोरोना से अब तक 136 से ज्यादा लोगों की मृत्यु हो चुकी है, जबकि करीब 6000 लोग इसकी चपेट में हैं।

वहीं इन सभी में से 461 की हालत गम्भीर बताई जा रही है और चाइना के वुहान शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है। आप सभी को बता दें कि चाइना में कोरोना का खौफ ऐसे फैला हुआ है कि करीब 4 करोड़ लोग कोरोना से प्रभावित शहरों व प्रांतों को छोड़कर सुरक्षित जगहों पर जा चुके हैं।

इसमें वुहान समेत एक दर्जन शहरों में फ्लाइट व ट्रेन जैसी सेवाएं रोक दी गई हैं। वहीं इसके कारण कॉलेजों व स्कूलों की भी छुट्टियां बढ़ा दी गई है और इस समय आलम ऐसा हो गया है कि चाइना में बिना मास्क पहने कोई भी घर से बाहर नहीं निकल रहा है।