Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

थप्पड़ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी, तापसी पन्नू ने कहा-प्यार में ये भी जायज…

फिल्म ‘मुल्क’ और ‘आर्टिकल 15’ जैसी हिट फिल्मों के बाद अनुभव सिन्हा अपनी अगली फिल्म ‘थप्पड़’ के साथ तैयार हैं। तापसी पन्नू की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की घोषणा होने के बाद से ही फिल्म ने काफी चर्चा बटोरी है।

ट्रेलर रिलीज से पहले निर्माताओं ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर में तापसी का सिर्फ चेहरा नजर आ रहा है और पोस्टर देखकर लगता है कि जैसे किसी ने उसको थप्पड़ मारा हो।

थप्पड़ फर्स्ट लुक पोस्टर

सदमे और दर्द की पीड़ा उसके चेहरे पर स्पष्ट रूप से दिखाई देती है। पोस्टर में घोषणा की गई कि फिल्म का ट्रेलर 31 जनवरी, 2020 को रिलीज होगा। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तापसी के अलावा पावेल गुलाटी, तन्वी आजमी, रत्ना पाठक शाह और दिया मिर्जा भी हैं।

फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया-‘फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर कल आएगा। अनुभव सिन्हा की नई फिल्म ‘थप्पड़’ से तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक पोस्टर। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुभव सिन्हा द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।’

निर्माता भूषण कुमार ने ट्वीट किया-‘बस इतनी सी बात है? प्यार में इतना हो जाता है! ये ‘थप्पड़’ की पहली झलक है।’
बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू कीतापसी पन्नू ने सोशन मीडिया पर ‘थप्पड़’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर कर लिखा-‘क्या यह बस इतनी सी बात है ? क्या प्यार में ये भी जायज है ? ये ‘थप्पड़’ की पहली झलक है!’ तापसी ने थप्पड़फर्स्टलुक हैशटैग भी लगाया।

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी। तापसी अनुभव सिन्हा के साथ दूसरी बार काम कर रही हैं। इससे पहले वह ‘मुल्क’ में उनके साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा तापसी इस साल ‘शाबाश मिट्ठू’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज के की जिंदगी पर आधारित होगी।