Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मंदिरा बेदी ने दौड़ लगाकर बी-फिट, बी-प्रोटेक्टेड और बी-हैप्पी का दिया संदेश

 

गुरुग्राम। फिल्म अभिनेत्री मंदिरा बेदी रविवार सुबह गुरुग्राम की सड़कों पर दौड़ती नजर आईं। शारीरिक फिटनेस के लिए जानी जाने वाली मंदिरा बेदी ने यहां खुलकर दौड़ लगाई और शहरवासियों को यह संदेश दिया कि फिटनेस के लिए दौड़ना जरूरी है। उन्होंने फैमिली रन के जरिये बी-फिट, बी-प्रोटेक्टेड और बी-हैप्पी का संदेश दिया।

गुरुग्राम में मैक्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी की ओर से फैमिली रन का रविवार को आयोजन किया गया। इस रन में 4000 से अधिक लोगों के शामिल होने का आयोजकों की ओर से दावा किया गया। रन को पहले फिल्म अभिनेत्री मंदिरा बेदी ने झंडी दिखाकर रवाना किया और फिर खुद भी लोगों के साथ दौड़ पड़ी। मंदिरा बेदी को कंपनी की ओर से इस इवेंट की ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। इस मौके पर मंदिरा बेदी ने यहां अपने संबोधन में कहा कि उन्हें फिटनेस और माइंडफुल लिविंग के लिए इतनी बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों को देखकर खुशी हो रही है। यह बहुत ही सुखद पल कहे जा सकते हैं कि लोग अपनी सेहत के लिए रविवार की सुबह घरों से निकलकर आए हैं। इससे साफ है कि लोग अब हेल्थ और वेलनेस को प्रमुख स्थान देने लगे हैं।

इस रन में ये रहे विजेता

इस दौड़ में निर्माेद कुमार ने 10 किलोमीटर दौड़ में प्रथम, पांच किलोमीटर की दौड़ में सम्राट कुमार दूसरे स्थान पर रहे। फैमिली लाइफ इंश्योरेंस पॉलिसी नाम से तीन किलोमीटर की रन में एक ही परिवार के दो लोग साथ मिलकर या व्यक्तिगत रूप से दौड़ सकते थे। इसमें अनुज मिश्रा और उनकी बेटी अनुप्रति मिश्रा ने जीत हासिल की। सीनियर सिटीजंस की वॉकथॉन भी यहां हुई। सशस्त्र बलों और सैन्य सुरक्षा कर्मियों के लिए आयोजित रक्षक कप में राजपुताना राइफल्स के अंकित विजेता रहे। फिट इंडिया अभियान को बढ़ावा देने के मकसद से प्लॉगमैन ऑफ इंडिया के तहत फैमिली रन दो किलोमीटर प्लॉगिंग ड्राइव में रिपुदमन बेवली ने खिताब जीता।