Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मंदाना करीमी ने इंस्टा पर शेयर की बोल्ड तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मची हलचल

मंदाना करीमी बॉलीवुड की हॉट बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार है यह चर्चित एक्ट्रेस टीवी स्क्रीन के पर्दे पर शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी है लेकिन इन दिनों मंदाना सोशल साइट पर अपनी इन खूबसूरत फोटोज से तहलका मचा रही है ।

दरअसल हालहि में मंदाना ने अपना लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मंदाना करीमी

तस्वीरों में मंदाना का किलर लुक देखने लायक है जिसमें वह बेहद हॉट लग रही है इन तस्वीरों को मंदाना ने खुद सोशल मीड़िया पर शेयर किया है । तस्वीरों में वह वाइन रूम में अपनी नशीली अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। कई तस्वीरों में मंदाना ब्रालेस होकर अकेले ब्लेजर में बेहद बोल्ड पोज दें रही है।

मंदाना की इन हॉट तस्वीरों ने सोशल मीड़िया पर आग लगा रखी है। कई तस्वीरों में मंदाना ने कलरफुल पैंट के साथ सिल्वर कलर का कोट भी कैरी किया हुआ है जिसमें वह कमाल लग रही है।

मंदाना साल 2015 में फिल्म रॉय में नजर आई थी इसके अलावा मंदाना का कई फिल्मों में शानदार अभिनय और भी देखने को मिला है सोशल साइट पर एक्टिव रहने वाली मंदाना इन दिनों इन हॉट बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचा रही है।