Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस शख्स को सवार हुआ ड्रैगन बनने का पागलपन, किया ऐसा काम उड़ जायेंगे होश

शौक किसी भी इंसान को किसी भी चीज का हो सकता है और उसे पूरा करने के लिए लोग किसी भी हद तक गुजरने को भी तैयार रहते हैं. वे अपने शौक को पूरा करने के लिए लाखों, करोड़ों रुपये तक भी खर्च कर देते हैं और चाहे शौक कितना भी अजीब क्यों ना हो.

ऐसे ही एक शख्स हैं जिन्होंने अपने शौक को पूरा करने के लिए लाखों रुपये खर्च कर डालें हैं. टायमैट लीजन मेडुसा नामक शख्स द्वारा कॉस्मेटिक सर्जरी और बॉडी मॉडिफिकेशन पर 61 हजार पाउंड खर्च कर दिए गए हैं. टायमैट द्वारा अपने सारे पैसे कैस्ट्रेशन, कान हटाने और जीभ को बीच से कटवाने के लिए पैसे खर्च किए गए हैं, जिससे वो एक ड्रैगन की तरह दिख सकें.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉडी मॉडिफिकेशन का काम अभी भी जारी है और इसके पीछे उनका मकसद यह है कि जिन लोगों द्वारा बॉडी मॉडिफिकेशन करा रखा है उनके प्रति सकारात्मक भाव नजर आए.

बॉडी मॉडिफिकेशन

टायमैट के मुताबिक़, ज्यादातर लोग सोचते हैं कि जो लोग साई-फाई फिल्मों में दिखने वालों की तरह बॉडी मॉडिफिकेशन करवाते हैं वो लूजर और मंदबुद्धि होते हैं. पहले मैं एक आम आदमी की तरह देश के सबसे बड़े वित्तीय संस्थानों में से एक बैंकिंग वाइस प्रेसिडेंट था और आगे टायमैट ने बताया कि मैं लोगों को बस यह बताना चाहता हूं कि मॉडिफायड लोग भी बुद्धिमान, दयालु, प्यार करने वाले होते हैं.

मेरे कण निकले गए है, इसका मतलब यह नहीं होता है कि मेरे पास दिमाग नहीं है. शख्स कहता है कि जब वह पांच साल के थे तो उनके सौतेले पिता द्वाराने शारीरिक और मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया था और उनके माता-पिता ने रात के वक्त दक्षिणी टेक्सास के घने जंगलों में उन्हें छोड़ दिया था.

जहां खतरनाक रैटलस्नेक रहते हैं और जब उनके माता-पिता द्वारा कार के बाहर उन्हें फेंक दिया गया तो उन्होंने एक विषैले रैटलर को अपना माता-पिता मान लिया था.