Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ममता बनर्जी में जरा भी शर्म बाकी है तो राज्यपाल से माफी मांगें : शिवराज

 

भोपाल। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की वहां के राज्यपाल जगदीप धनखड़ के साथ चल रही तनातनी जगजाहिर है। हाल ही में जब राज्यपाल धनकर कुलाधिपति के रूप में जाधवपुर यूनिवर्सिटी पहुंचे, तो वहां विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने उन्हें अंदर नहीं आने दिया। इस घटना को लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा है कि ममता बनर्जी तुरंत राज्यपाल से माफी मांगनी चाहिए।

जाधवपुर यूनिवर्सिटी में हुए घटनाक्रम को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्विटर के जरिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने राज्यपाल धनखड़ का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ममता बनर्जी लोकतंत्र की धज्जियां उड़ा रही हैं और मुख्यमंत्री होते हुए भी गुंडे-बदमाशों की तरह व्यवहार कर रही हैं। शिवराज ने आगे लिखा है कि ममता बनर्जी में अगर कुछ शर्म बाकी है, तो उन्हें तत्काल राज्यपाल से माफी मांगनी चाहिए। ममता बनर्जी बात तो लोकतंत्र की रक्षा करने की करती हैं लेकिन स्वयं लोकतंत्र की धज्जियाँ उड़ाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं!

मुख्यमंत्री के पद पर रहते हुए ममता जी किसी गुंडे-बदमाश जैसा व्यवहार कर रही हैं। अगर थोड़ी भी लाज बची हो तो राज्यपाल से तत्काल माफी मांगिये!