Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Birthday special: अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते लेकर मलाइका ने कही थी ये बात, देखें तस्वीरें

खान परिवार की एक्स बहु यानि की मलाइका अरोरा कभी अपनी फिटनेस के लिए तो कभी अपने डांस के लिए limelite में रहती है एक तरफ मलाईका ज़बरदस्त डाइट करती और वही साथ ही साथी जिम भी जाती है मलाइका अपने फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं.

विज्ञापन,डांस और कुछ फिल्मों में कैमियो रोल निभाने के बाद मलाइका को साल 2000 की फिल्म ‘ईएमआई’ में बड़ी भूमिका मिली।

बॉलीवुड को हॉट एक्ट्रेस का बर्थडे 

Image result for मलाइका अरोरा

 आपको बताते चले आज मलाईका का 45वां  बर्थडे है  मलाईका इन दिनों मिलानो में अपनी छुट्टियाँ बिता रही है मलाईका अपने हॉट ड्रेस से लेकर कैसुअल ड्रेस में भी उतनी ही गज़ब की लगती है.

 मलाईका सारे इवेंट्स की जान है अरबाज़ कीमुलाक़ात कॉफ़ी ऐड की शूटिंग के दौरान हुई थी यह ऐड काफी बोल्ड था, जिसपर विवाद भी हुआ था।

इसी शूट के दौरान दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था और 5 साल डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को दोनों ने क्रिश्चियन और मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के 19 साल बाद कपल ने 2017 में तलाक ले लिया।तलाक  की वजह अरबाज़ ने मलाईका की सट्टेबाजी बताई थी 

Image result for मलाइका अरोरा अरबाज़ खां

हलाकि बीच में न्यूज़ आई थी की मलाईका अर्जुन कपूर को डेट कर रही लेकिन मलाईका ने इसका खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया 
एक इंटरव्यू में मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते के सवाल पर कहा था-‘मैंने अपनी जिंदगी में सबसे पहले जिस इंसान को डेट किया, उसी से ही शादी की। इसके अलावा मैंने किसी को डेट नहीं किया है।