Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मलाइका अरोड़ा ने एथनिक लुक मे गिराई गाज, फैंस ने दिये भर भर कर लाइक…

बॉलीवुड में सभी को अपने सेक्सी फिगर से मदहोश करने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपना सेक्सी लुक दिखाया है. जी हाँ लेकिन इस बार वह ट्रेडिशनल लुक्स में सेक्सी नजर आईं हैं. वैसे तो वह अक्सर अपनी तस्वीरों और पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में रहती है लेकिन इस बार उनकी तस्वीरें कुछ ख़ास है.

मलाइका को सुर्खियों में रहना पसंद है इस कारण वह कुछ ना कुछ ऐसा कर ही जाती हैं जिससे वह चर्चाओं में रहे. ऐसे में अभी कुछ घंटो से सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें खूब वायरल होती दिखाई दे रही हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

जी दरअसल इन तस्वीरों में खूबसूरत मलाइका अरोड़ा का एथनिक लुक सामने आया है जो दिल को छू लेने वाला है. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने ये तस्वीरें खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं 

इसी के साथ यह फैंस पेज पर भी शेयर की गईं हैं और ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं और इनमे वह बहुत दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

जी दरअसल नवरात्रि के दौरान मलाइका अरोड़ा सूरत में एक इवेंट में पहुंची थी और उस समय उन्होंने ये लुक कैरी किया था और उसके पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की।

आप देख सकते हैं उनका लुक बाकी सबसे बहुत अलग और मदमस्त कर देने वाला है. फिलहाल सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का ये एथनिक लुक बहुत सुर्ख़ियों में छाया है.