Home / वीडियो / Zomato डिलीवरी बॉय ने की घर से कुत्ते की चोरी, फिर हुआ कुछ ऐसा… VIDEO

Zomato डिलीवरी बॉय ने की घर से कुत्ते की चोरी, फिर हुआ कुछ ऐसा… VIDEO

आमतौर पर फूड डिलीवरी एग्‍जीक्‍यूटिव घरों या दफ्तरों में खाना देने का काम करते हैं, लेकिन पुणे में एक कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे सभी हैरान रह गए. जी हां, खबर के मुताबिक पुणे के कपल के पैरों तले उस वक्‍त जमीन खिसक गई जब उन्‍हें पता चला क‍ि एक फूड डिलीवरी बॉय उनके उनके बीगल डॉग को अपने साथ लेकर चला गया है.

ट्विटर यूजर वंदना शाह ने इस अजीबोगरीब घटना के बारे में ट्वीट करते हुए बताया कि सोमवार की दोपहर वो उस वक्‍त हैरान रह गईं जब उन्‍होंने देखा कि उनका पालतू कुत्ता ‘डोट्टू’ कार्वे रोड से लापता है. सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक डोट्टू को आखिरी बार वंदना के घर पर बने फैक्‍ट्री कॉम्‍प्‍लेक्‍स के परिसर में खेलते और घूमते हुए देखा गया था. 

कई घंटों तक डोट्टू का नहीं चला पता 

जब कई घंटों तक डोट्टू के बारे में कुछ पता नहीं चला तब उन्‍होंने उसे पड़ोस में देखना शुरू किया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. वह पुलिस स्‍टेशन भी गए जहां उन्‍होंने पालतू जानवर को ढूंढने का आश्‍वासन मिला. वंदना शाह के घर के पास एक फूड आउटलेट है. जब उन लोगों ने वहां जाकर पूछाताछ की तो उनमें से एक ने डोट्टू को पहचान लिया और बताया कि उनका एक साथी उसे अपने साथ लेकर गया है. 

छानबीन करने पर पता चला क‍ि डोट्टू को ले जाने वाला शख्‍स फूड डिलीवरिंग सर्विस ज़ोमैटो में काम करता है और उसका नाम तुषार है. 

वंदना के मुताबिक, “हमने उसका कॉन्‍टैक्‍ट नंबर लिया और उससे डोट्टू के बारे में पूछा. तुषार ने यह तो स्‍वीकारा कि उसने ही डोट्टू को उठाया है, लेकिन जब हमने उसे वापस करने के लिए कहा तो वो बहाने बनाने लगा. कहने लगा कि उसने डोट्टू को अपने गांव भेज दिया है.” 

Loading...

Check Also

पीएम मोदी ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में बने दुनिया के नंबर वन नेता

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर कितना ज्यादा एक्टिव रहते हैं, यह बात …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com