Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पुलिस व नशा तस्करों के बीच मुठभेड़, एक ग्रामीण की मौत, छह पुलिस कर्मी घायल

चंडीगढ़। पंजाब के बठिंडा में हरियाणा सीमा पर बसे गांव देसू जोधा में छापेमारी करने गई सीआईए स्टाफ बठिंडा पुलिस की नशा तस्करों के साथ मुठभेड़ हो गई, इसमें एक ग्रामीण की मौत हो गई जबकि छह पुलिस कर्मी गंभीर रूप में घायल हो गये। मुठभेड़ में घायल हुए पुलिस कर्मियों को बठिंडा के मैक्स अस्पताल भर्ती करवाया गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

बुधवार दोपहर सीआईए स्टाफ-वन की पुलिस नशा तस्करी के मामले में कुलविंदर सिंह को गिरफ्तार करने गांव देसू जोधा में उसके घर पहुंची थी, जैसे ही पुलिस ने आरोपित कुलविंदर सिंह को गिरफ्तार किया तो गांव के लोगों ने पुलिस का विरोध करते हुए पत्थरबाजी शुरू कर दी। इसी दौरान पुलिस ने अपने बचाव के लिए फायरिंग की तो इसके जवाब में गांव के लोगों ने भी फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें पुलिस छह पुलिस कर्मी घायल हो गए और एक ग्रामीण की मौत हो गई, जिसका नाम जगा सिंह है। इस घटना की सूचना मिलते ही बठिंडा एसएसपी नानक सिंह एवं डीएसपी एच राकेश मौके पर पहुंचे। पुलिस के वरिष्ठ अफसर इस मामले की गंभीरता से जांच कर रहे हैं।