Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

OMG !! यहां NUDE तस्वीरों पर मिलता है लोन, सिर्फ लड़कियां कर सकती हैं…

प्रॉपर्टी के बदले लोन लेना तो आज तक आपने बहुत बार सूना होगा लेकिन क्या आपने कभी न्यूड फोटो के बदलने मिलने वाले लोन के बारे में सुना हैं? नहीं ना लेकिन हम आपको आज उस जगह के बारे में बता रहे हैं जहां पर न्यूड फोटो के बदले मुंह माँगा लोन मिल रहा हैं.

जी हां, ये सुनने में अजीबोगरीब लग सकता है लेकिन ये हकीकत है. हम बात कर रहे हैं चीन के बारे में जहां पर आजकल कई बैंक लड़के-लड़िकयों के न्यूड फोटो के बदले युवक युवतियों को लोन दे रहा है.

न्यूड तस्वीरें रख सकतें हैं गिरवी 

चीन की एक कंपनी ऑनलाइन लोन दें रही हैं और इसके बदले में वो न्यूड तस्वीरें गिरवी रख रही है. इस तरह के लोन को नेकेड लोन सर्विस के नाम से जाना जाता है. ऐसा बताया जा रहा हैं कि जो भी लोग समय से लोन नहीं चुकाते हैं तो उनकी न्यूड तस्वीर वायरल करने की धमकी दी जाती है.

डिजिटलाइज़शन के इस दौर में इस कंपनी ने ये नया और अनोखा तरीका निकाला हैं. ऐसा बताया रहा है कि कि नेकेड लोन सर्विस में लोन की ब्याज दर भी ज्यादा वसूली जाती है.

सोशल मीडिया पर इस लोन के बारे में खूब चर्चा हो रही हैं. हैरानी वाली बात तो ये है कि कई सारे लड़के-लड़कियां ऐसे हैं, जो इस तरह के लोन के लिए राजी थीं और उन्होंने बिना किसी शर्म के अपनी न्यूड तस्वीर बैंक को सौंप दी है. अब तक इस लोन की ज्यादातर शिकार युवा पीढ़ी हुई हैं.