Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक-युवती की गला रेतकर हत्या

 

मीरजापुर। शहर कोतवाली क्षेत्र के नारघाट मोहल्ले में लंबे समय से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे एक युवक व युवती की बुधवार को धारदार हथियारों से गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को घर के अंदर छोड़कर बाहर से दरवाजा बंदकर भाग गए। सुबह जब युवक-युवती में से कोई नहीं जागा तब मोहल्ले के लोगों ने दरवाजा खोला तो शव देख पुलिस को सूचना दी। इस मामले की जानकारी होते ही एसपी अवधेश कुमार पाण्डेय मातहतों व शहर और कटरा कोतवाली पुलिस को लेकर मौके पर पहुंच गए। पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल में जुट गयी है।

नारघाट दलित बस्ती में संगीता (42) अपने पुस्तैनी मकान में सुनील अग्रवाल (38) के साथ लिव इन रिलेशनशिप में लंबे अर्से से रह रही थी। दोनों ने गृहस्थी का खर्च चलाने के लिए परचून का दुकान भी खोल रखा था। बुधवार देर रात किसी वक्त बदमाशों ने घर के अंदर सो रहे दोनों पर धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। हत्यारों ने सुनील अग्रवाल के मुंह में कपड़ा ठूस दिया जिससे वह शोर न मचा पाए। वहीं संगीता का शव सुनील के शव से कुछ दूरी पर पड़ा हुआ था। गुरुवार की सुबह जब 11 बजे तक दोनों ने कमरे का दरवाजा नहीं खुला। मोहल्ले के ही किसी व्यक्ति ने दरवाजा खटखटाया, जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तब दरवाजा पर धक्का दिया तो वह खुल गया। अंदर का नजारा देख पड़ोसियों का दिल दहल गया। पड़ोसियों ने तत्काल शहर कोतवाली पुलिस को सूचना दे दी। इसकी जानकारी होते ही एसपी व शहर कोतवाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर पड़ताल में जुट गए। दोनों की हत्या किए जाने के कारणों की जानकारी नहीं हो पायी है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।