Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Online leak हुई Baaghi 3, यहां देख सकतें हैं पूरी फिल्म…

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की बाघी 3 आज ही रिलीज़ हुई ही और यह फिल्म ऑनलाइन लीक होने की खबर सामने आ रहीं है। बाघी 3 फिल्म तमिलरॉकर ने ऑनलाइन लीक होने की खबर मिली है। रिपोर्ट के मुताबिक, बाघी 3 की पहले दिन की कमाई लगभग 15 करोड़ से ज्यादा होने का अनुमान लगाया गया था। लेकिन अब इसे पार कर पाना थोड़ा मुश्किल लग रहा हैं।

तमिलरॉकर ने पहले भी तापसी पन्नू की थप्पड़, विक्की कौशल की ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’, आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसे बड़ी फिल्म ऑनलाइन लीक हो चुकी है और इसका असर कलेक्शन पर भी पड़ा है। मिली खबर के मुताबिक आप यह फिल्म डाउनलोड कर सकते है।

बाघी 3, 70 करोड़ की बजट में बनी है। आने वाले हफ़्तों में 50 करोड़ रूपए से भी ज्यादा कलेक्शन करने का बताया जा रहा था। बागी 3 में टाइगर की लव इंटरेस्ट श्रद्धा कपूर है और वह इस जंग में पूरी तरह साथ देती है। बाघी 3 में श्रद्धा कपूर भी एक्शन करती नज़र आयेंगी। बड़े परदे पर टाइगर का एक्शन सीक्वेंस देखने में बहुत मज़ा आयेगा।