Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राजनीति छोड़ फिल्‍मों में नजर आएंगे लालू के लाल, फिल्म के पोस्टर में दिखा फर्स्ट लुक

जिस तरह एक्टर के बच्चे एक्टर या एक्ट्रेस बनते हैं वैसे ही माना जाता है कि राजनेताओं के बच्चे राजनीति में ही अपना करियर बनाते हैं. लेकिन, लीक से हटकर कुछ ग्‍लैमर की दुनिया में नाम कमाने वाले राजनीतिज्ञाें के बेटे-बेटियों के भी उदाहरण भरे पड़े हैं. इनमें कुछ ने तो आसमान की बुलंदियां छू ली हैं.

लालू के लाल तेज प्रताप अब बॉलीवुड में आजमाएंगे किस्मत

बिहार की बात करें तो भाजपा के शॉटगन शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की बेटी सोनाक्षी सिन्‍हा, लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान, कांग्रेस नेता अजित शर्मा की बेटी नेहा शर्मा ऐसे ही उदाहरण हैं. अब इस कड़ी में लालू के बडे़ बेटे तेजप्रताप का नाम भी जुड़ने वाला है. बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के विधायक तेज प्रताप फिल्म ‘रूद्रा द अवतार’ से हिन्दी फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी किया है.

फिल्म के पोस्टर में दिखा फर्स्ट लुक

हालांकि, तेज प्रताप की उस फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी साझा नहीं की गई है. 29 वर्षीय तेज प्रताप भोजपुरी फिल्म में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने फिल्म ‘अपहरण उद्योग’ में मुख्यमंत्री का किरदार निभाया था. गौरतलब है कि मई में ही उनकी शादी हुई है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से उनकी शादी काफी सुर्खियों में रही थी.