Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लालू अपने लाल की शादी के बाद रांची जेल वापस लौटेंगे, समधियाने मछली-चावल का लिया आनंद

लालू यादव को 6 हफ्ते की अंतरिम जमानत मिली थी, उन्हें ये जमानत मेडिकल ग्राउंड पर मिली थी. सोमवार को राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव रांची जेल वापस लौटेंगे. लालू यादव अपने बेटे तेजप्रताप यादव की शादी के लिए 3 दिन की पैरोल पर बाहर आए थे. राजद सुप्रीमो की हर अदा निराली है.दरअसल एक बार फिर लालू यादव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जोरदार ढंग से वायरल हो रही है. दरअसल राजद प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप एवं पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की पुत्री ऐश्वर्या राय शनिवार की रात पूरे रीति रिवाज के साथ वैवाहिक बंधन में गये है.

समधी चंद्रिका राय के घर पहुंचे लालू

सभी रीति रिवाज संपन्‍न होने के बाद अगले दिन चंद्रिका राय के आवास पर मछली-चावल भोज का आयोजन किया गया. इस माैके पर लालू समधियाना पहुंचे और मछली चावल का लुफ्त उठाया.मछली को शुभ माना जाता है. किसी भी शुभ कार्य के संपन्‍न होने पर लोग मछली-चावल का भोज करते हैं. चंद्रिका यादव ने भी बेटी की शादी संपन्‍न होने के बाद अपने आवास पर मछली-चावल भोज का आयोजन किया. इस मौके पर उन्‍होंने अपने समधी लालू यादव को भी आमंत्रित किया.अब समधियाने से न्‍यौता हो तो लालू देर कैसे करते.

लिया मछली-चावल का आनंद

अपने करीबी शिवानंद तिवारी और अन्‍य नेताओं के साथ समधी चंद्रिका राय के घर पहुंचे और मछली-चावल का आनंद लिया.इस मौके पर बड़े बेटे तेजप्रताप और बहु ऐश्वर्या मौजूद रही.