Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुत्तों के आतंक को लेकर सपा ने साधा सीएम योगी पर निशाना

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में आवारा कुत्तों का आतंक दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. शहर में कई स्थानों पर अक्सर आवारा कुत्तों के झुंडों को बैठे देखा जा सकता है. आलम यह है कि आवारा कुत्तों से परेशान होकर लोग सुबह व देर रात को घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं.ताजा मामला रविवार का है. यहां कुत्तों ने एक 10 साल की मासूम बच्ची पर हमला बोल दिया. इस हमले में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई.

सीतापुर ने थम नहीं रहा कुत्तों का आतंक

कुत्तों के आतंक पर समाजवादी पार्टी ने सूबे की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. एसपी ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के कई जनपदों में पिछले कई दिनों से आवारा आदमखोर कुत्तों का आतंक है. अब तक सैकड़ों लोग इनके शिकार हो चुके हैं और एक दर्जन से ज्यादा मासूम बच्चों की मौत हो चुकी है. इतना होने पर भी सत्तारूढ़ बीजेपी सरकार संवेदनशून्य लग रही है.

अब तक 13 मासूमों की मौत

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेंद्र चौधरी ने कहा कि सीतापुर के खैराबाद क्षेत्र के महेशपुर चिलवारा गांव में एक 10 वर्षीय बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोंच डाला. इससे पूर्व दर्जन भर बच्चों की मौत कुत्तों के हमलों से हुई हैं. फरुखाबाद के थाना जहानगंज में और मेरठ में भी कुत्तों का आतंक है. जिन घरों में मौत का तांडव हो चुका है वहां मर्मभेदी चीखें ही सन्नाटा तोड़ती हैं.

सपा ने बीजेपी पर साधा निशाना

चौधरी ने कहा कि बीजेपी की राज्य सरकार आदमखोर कुत्तों को पकड़ने या पहचान करने में पूरी तरह विफल साबित हुई है. सरकार की निष्क्रियता और अकर्मण्यता का इससे बड़ा और निंदनीय प्रमाण और क्या हो सकता है? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सीतापुर जाकर भी लौट आए, लेकिन आवारा कुत्तों की पकड़ तक नहीं हो पाई है.